होम > समाचार > सामग्री

एसीएमए: कम्पोजिट्स इंडस्ट्री को लाभ के लिए जल संसाधन विकास अधिनियम

Dec 24, 2016

कांग्रेस ने नेशन एक्ट के लिए जल इंफ्रास्ट्रक्चर सुधार पारित कर दिया है, एक व्यापक विधेयक जिसमें 2016 के जल संसाधन विकास अधिनियम (डब्ल्यूआरडीए) शामिल है। डब्ल्यूआरडीए ने हमारे राष्ट्र के जलमार्ग, बंदरगाहों और पीने के पानी के बुनियादी ढांचे के लिए महत्वपूर्ण सुधारों को बढ़ावा देने की ओर कदम उठाए हैं।

अमेरिकन कम्पोजिट्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (एसीएमए) का दावा है कि कंपोजिट उद्योग के लिए यह एक जीत है क्योंकि कानून अमरीकी सेना कोर के इंजीनियरों को कंपोजिट के साथ मजबूत और लंबे समय तक चलने वाली संरचनाओं का निर्माण करने की शक्ति देता है।

एसीएमए बताता है:

सितंबर में वापस, सीनेट ने डब्ल्यूआरडीए के अपने संस्करण को पारित किया, जिसमें सेन शेल्डन व्हाईटहाउस (डीआरआई) ने जल संसाधन परियोजनाओं में कंपोजिट और अन्य नवीन सामग्रियों के प्रदर्शन का अध्ययन करने के निर्देश देने के निर्देश दिए थे। यह पानी के बुनियादी ढांचे के प्रदर्शन में सुधार की उनकी क्षमता पर सिफारिशें भी करता है।

अंतिम बिल में सीनेट संस्करण की भाषा शामिल है। अंतिम पैकेज में अध्ययन भाषा को शामिल करने के लिए एसीएमए दोनों चैंबर के सदस्यों के साथ काम किया। निरसित एलिजाबेथ एस्टी (डी-कॉन।) ने सदन में प्रावधान के समर्थन का समर्थन करने के प्रयासों का नेतृत्व किया।

वर्तमान कॉर्प परियोजनाओं में कंपोजिट और अन्य अभिनव सामग्रियों के प्रदर्शन का आकलन करने के अलावा, प्रावधान भी सिफारिशों को तैयार करेगा कि इन सामग्रियों का उपयोग जंग और संरचनात्मक गिरावट के कारण कम संवेदनात्मक संरचनाओं के निर्माण के लिए किया जा सकता है। एसीएमए का मानना है कि इस पहल से डेटा अंक की पहचान होगी जो विश्वस्तरीय अवसंरचना के निर्माण के लिए अनुमति देगा।