होम > समाचार > सामग्री

Pultrusions समग्र थर्मल ब्रेक प्रदान करें

Dec 24, 2016

गर्मियों में 33 डिग्री सेल्सियस से लेकर -40 डिग्री सेल्सियस तक की गर्मियों में ऊंचाइयों से, अलास्का के अमेरिकी राज्य में जलवायु इंजीनियरों और आर्किटेक्ट्स के लिए एक चुनौती प्रस्तुत करती है। फोर्ट वेनराइट में बेससेट आर्मी कम्युनिटी अस्पताल के डिज़ाइन और निर्माण के दौरान तापमान झूलों के बारे में एक चिंता थी, फ़ॉरेबैंक शहर के निकट एक अमेरिकी सेना के आधार, आर्कटिक सर्कल के सिर्फ 190 किमी दक्षिण में।

आर्किटेक्चरल संयुक्त उद्यम एचकेएस इंक। / विंगलर एंड शार्प (डलास, टेक्सास, यूएस), जिसने परियोजना का नेतृत्व किया, तापीय चालकता और थर्मल ब्रिजिंग के साथ प्रत्याशित समस्याएं, जिससे निर्माण गर्मी फास्टनर और बाहरी में घटकों के बीच धातु से धातु संपर्क के माध्यम से खो जाती है। दीवारों। जब बहुत थर्मल स्थानान्तरण होता है, तो ठंडे धब्बे विकसित होते हैं और नमी संघनियां होती हैं, जिससे मोल्ड विकास हो सकता है।

यद्यपि स्टील अन्य धातुओं की तुलना में बेहतर थर्मल प्रदर्शन प्रदान करता है, फाइबर प्रबलित पॉलिमर (एफआरपी) में इस्पात की 1/100 वीं की तापीय चालकता होती है और भवन की बाहरी और इंटीरियर के बीच थर्मल ब्रेक के रूप में कार्यरत होने पर महत्वपूर्ण ऊर्जा बचत की संभावना प्रदान करती है।

इसे ध्यान में रखते हुए, परियोजना के मुख्य संरचना इंजीनियर, लैरी ए। जॉनसन, पीई ने एक संरचनात्मक समाधान बनाया है जो बाहरी दीवारों के माध्यम से तापीय चालकता को कम करता है। उन्होंने परियोजना की संरचनात्मक इस्पात फ्रेमन सिस्टम की मिश्रित संरचना को स्पेंड्रेल बीम (ढांचागत स्तंभों के बीच की बीम) में बोले। स्ट्रॉन्गवेल (ब्रिस्टल, वीए, यू.एस.) ट्रेडमार्क एक्सट्रान स्ट्रक्चरल आकृतियों को निर्दिष्ट किया गया था, जिसमें 300 मिमी में 12.5 मिमी की flanges, 55 मिमी मिमी 9 मिमी चौकों और फिब्रेबिल एफआरपी मिश्रित छड़ें और हेक्स नट बाहरी के समर्थन के लिए थ्रेडेड चिनाई मुखौटा / आवरण कंपोजिट बाहरी दीवारों के गर्म और ठंडे पक्षों के बीच थर्मल ब्रेक के रूप में कार्य करते हैं।

EXTREN एक pultruded शीसे रेशा / पॉलिएस्टर है, जो 100 मानक इंजीनियर आकृतियों में उपलब्ध है। प्रत्येक आकार में सतह में घनत्व की सतह को घुमाते हुए ग्लास फाइबर से बचाने के लिए एक सतह घूंघट होता है, जिससे इसकी जंग और यूवी प्रतिरोध बढ़ जाता है। जॉनसन ने एक्सटैन श्रृंखला 525 को निर्दिष्ट किया, जो अग्निरोधी पॉलिएस्टर राल के साथ बनाया गया था।

अलास्का में एकमात्र आर्मी अस्पताल, इस अत्याधुनिक सुविधा में क्लिनिकल / प्रशासनिक अंतरिक्ष के लगभग 24,155 मीटर 2 की सुविधा है और इसका नाम जॉन बास्सेट के नाम पर रखा गया है, जो विश्व युद्ध के दौरान जापानी हमले से अलेउटियन द्वीप समूह में अत्तु द्वीप के बचाव में मारे गए थे। द्वितीय।