होम > समाचार > सामग्री

रेल लाइन मील का पत्थर बहाव के माध्यम से Pultrusion

Dec 24, 2016

ग्रेट ब्रिटेन के व्यापक रेल नेटवर्क में ऐतिहासिक और, अक्सर, खूबसूरत बुनियादी ढांचे शामिल हैं एक उदाहरण लंकास्टर में कार्लेस्ले ब्रिज है उत्तर-पश्चिम इंग्लैंड के लंकाशायर क्षेत्र में स्थित, नदी ल्यून के ऊपर 110 मीटर पुल 1847 से रेल यातायात चलाया है। वेस्ट कोस्ट की मुख्य लाइन का एक प्रमुख तत्व, यह लंदन-टू-ग्लासगो रेल मार्ग का हिस्सा है।

रेल पुल में एक तरफ सीढ़ी और पैदल यात्री पैरब्री शामिल है, जो बाड़ लगाने और हथकरघा के साथ वॉकर की सुरक्षा करता है। पिछली धातु बाड़ लगाने वाले तत्वों को कई बार बदल दिया गया था, लेकिन गीली जलवायु को देखते हुए, उन्हें फिर से जंग लगाया गया था। नेटवर्क रेल (लंदन, यूके), रेलवे को बनाए रखने के लिए जिम्मेदार इकाई, एक बाड़ लगाना / रेलिंग उत्पाद चाहता था जो कम वजन में उच्च शक्ति के साथ उपयुक्त सौंदर्य को जोड़कर पुल को अधिक द्रव्यमान से जोड़ना चाहता था। सबसे महत्वपूर्ण बात, योजनाकारों को जंग प्रतिरोध की जरूरत थी, जो पिछले रखरखाव के खर्चों को खत्म करने के लिए - मरम्मत, पेंटिंग और अंततः पूर्ण ओवरहाल।

नेटवर्क रेल ने एक मिश्रित समाधान विकसित करने के लिए पीईपीएक्स पीएक्स (रोबोरो, प्लायमाउथ, यूके) को चुना, जो एक ब्रिटिश निर्माण, इंजीनियरिंग और डिजाइन फर्म है, जो कोरलड मेटल फुटब्रिज और सीढ़ी रेलिंग को बदल देगा। प्यूटरप्रोडर स्ट्रॉन्गवेल (ब्रिस्टल, वीए, यूएस) के लिए वितरक Pipex px, I-beams, स्क्वायर ट्यूबों और गोल ट्यूबों के साथ-साथ फ्लैट प्लेट्स सहित स्लेट ग्रे रंग में स्ट्रॉन्गेल के ट्रेडमार्क युक्त EXTREN श्रृंखला 525 पल्ट्रुड ग्लास / पॉलिएस्टर स्ट्रक्चरल आकार निर्दिष्ट करते हैं पुल पैरापेट्स को रेलिंग सिस्टम संलग्न करना। श्रृंखला 525 में अग्निरोधी योजक और एक पराबैंगनी (यूवी) अवरोधक शामिल है। बाड़ लगाना और रेलिंग प्रणाली 1.07 मीटर से 2.44 मीटर ऊंची है, और इसे ऑफसाइट पर इकट्ठा किया गया था, फिर रेल पुल के दोनों किनारों और स्टोरी कॉन्ट्रैक्टिंग (कार्लाइल, यूके) द्वारा सीढ़ियों के साथ स्थापित किया गया था।

कुल मिलाकर, एफआरपी बाड़ लगाने के 564 रैखिक मीटर स्थापित किए गए थे। कथित तौर पर, संस्थापक और अंत उपयोगकर्ताओं दोनों पूर्ण किए गए नवीनीकरण परियोजना के परिणाम के साथ खुश हैं। कार्लिस्ले ब्रिज पर समग्र बाड़ लगाना और रेलिंग का निरंतर सेवा में 60 से अधिक वर्षों तक रहने का अनुमान है।